PhotographyUncategorizedअपराध-दुर्घटनादेश-विदेश

रंगदारी नहीं देने पर दफ्तर में घुसकर अफसर पर तानी पिस्टल ।

सरकारी दफ्तर में घुसकर दो अफसरों के साथ की गई इस मारपीट से पंचायत भवन में अपरा तफरी मच गई।

पटना। खुलेआम गुंडागर्दी का खेल दिखाते हुए बदमाश ने भू सर्वे अमीन एवं कानूनगो के ऊपर सरकारी दफ्तर में घुसकर पिस्तौल तान दी और रंगदारी नहीं देने पर दोनों की बेल्ट निकालकर पिटाई की। सरकारी दफ्तर में घुसकर दो अफसरों के साथ की गई इस मारपीट से पंचायत भवन में अपरा तफरी मच गई। पीड़ित अफसर ने दर्जन भर लोगों के खिलाफ थाने में शिकायती चिट्ठी देकर न्याय की गुहार लगाई है।

जहानाबाद के कंसुआ पंचायत भवन में विशेष सर्वेक्षण अमीन बालमुकुंद एवं कानूनगो गौरव कुमार पंचायत भवन के भीतर बैठे हुए भू सर्वे का काम निपटा रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान बालू यादव उर्फ ओमप्रकाश कुमार अपने 10 12 साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और दफ्तर के भीतर घुसकर विशेष सर्वेक्षण अमीन के साथ गाली गलौज करने लगा और उनसे रंगदारी देने की डिमांड की।

विरोध करने पर बदमाश ने अपने साथियों की मदद से कानूनगो गौरव मौर्य के साथ मारपीट की। इस दौरान विशेष सर्वे अधिकारी के साथ भी बदमाश द्वारा मारपीट की गई। बदमाश ने मारपीट करने के दौरान गोली मारने के लिए दोनों के ऊपर पिस्टल तान दी और दोबारा से रंगदारी की डिमांड की। बदमाशों ने कहा कि तुम हमारे क्षेत्र में काम कर रहे हो बगैर हमारे पूछे, यदि काम करोगे तो तुम्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा। अमीन ने कहा है कि अगर कोई आपत्ति है तो लिखित रूप में दे दो। यह बात सुनकर बदमाश भड़क गया और आवाज देकर बाहर खड़े अपने सहयोगियों को बुला लिया।

दोनों अफसरों को कुर्सी से खींचकर बदमाशों द्वारा बेल्ट से मारपीट की गई। मारपीट के दौरान मची अफरा-तफरी के बीच जब किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी तो पुलिस के आने की भनक लगते ही बदमाश मौके से भाग निकले। शकूराबाद थाने की पुलिस ने दफ्तर में पहुंचकर मामले की छानबीन की तो पता चला कि अफसर के साथ मारपीट और रंगदारी की वसूली करने वाला बदमाश कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा होकर आया है। थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया है कि जल्द ही सरकारी दफ्तर में घुसकर मारपीट करने वाले बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

 

 

प्रधान संपादक न्यूज़

This is a portal news website , and YouTube news please like and subscribe my channel ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *