TechUncategorizedअपराध-दुर्घटनाएमसीबीकोरियाछत्तीसगढ़ - मध्यप्रदेशदेश-विदेश

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में गाड़ियों की आमने सामने से टक्कर, दोनों बाइक सवार की मौत ।

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई. दोनों अलग अलग बाइक में सवार थे. दोनों ही इतनी तेज रफ्तार में थे कि आमने सामने से टक्कर के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर: नेशनल हाइवे 43 में एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा मनेंद्रगढ़ कलेक्ट्रेट के पास बुधवार सुबह हुआ. आमने सामने से दो बाइक की टक्कर हो गई. जिसमें दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर के बाद दोनों बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त: एक बाइक में सवार मनेंद्रगढ़ निवासी अजीत केरकेट्टा अपने दो साथियों को बस स्टैंड छोड़ने के लिए जा रहा था. उसके बाइक की टक्कर सिरौली से मनेंद्रगढ़ आ रहे दिनेश सिंह की बाइक से हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बाइकों की रफ्तार काफी तेज थी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर गए. सिर में आई गंभीर चोटों के कारण दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. अजीत केरकेट्टा के साथ बाइक में बैठे दोनों सवार सुरक्षित हैं. उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

तेज रफ्तार ने ली 2 युवकों की जान: जिस जगह हादसा हुआ, वहां खतरनाक मोड़ है, साथ ही पुलिया भी बनी हुई है. यहां निर्माण के दौरान सड़क को समतल भी नहीं किया गया है जिससे तेज रफ्तार बाइकर्स अपनी स्पीड को नियंत्रित भी नहीं कर पाते और हादसे का शिकार हो जाते हैं. घटना की सूचना पर मनेंद्रगढ़ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. आगे की कार्रवाई की जा रही है।

BY: NEWSNT24LIVE

EDITED BY: JAMIL ANSARI

प्रधान संपादक न्यूज़

This is a portal news website , and YouTube news please like and subscribe my channel ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *