देश की आजादी के बाद पहली बार पहुंची बिजली, नगर निगम की महापौर ने नगर निगम के जनप्रतिनिधियों के साथ विद्युत लाइट का किया शुभारंभ ।

नगर पालिक निगम चिरमिरी वार्ड क्रमांक 1 लामीगोंडा के ग्रामीणों को बड़ी राहत.

घर पहुच विद्दुत व्यवस्था के लिए ग्रामीण जनों को करना होगा आवेदन.

चिरमिरी: चिरमिरी नगर पालिक निगम की महापौर कंचन जायसवाल ने मंगलवार को नगर निगम चिरमिरी की सभापति गायत्री बिरहा व नगर निगम के जनप्रतिनिधियों के साथ चिरमिरी के वार्ड क्रमांक – 01 लामीगोड़ा में विद्दुत लाइट का मेन स्विच चालू कर शुभारंभ किया ।

गौरलतब है कि भारत देश की आजादी के कई दशक के बाद इस क्षेत्र में विद्युत लाइट की सुविधा पहुंच सकी है पिछली बार यहां दौरे के दौरान पूर्व विधायक डॉ. विनय जायसवाल चिरमिरी नगर निगम की महापौर कंचन जायसवाल ने द्वारा ग्रामीणों से वादा किया गया था कि यहां विद्युत व्यवस्था को सुदृण बनाने और सभी प्रकार की मूलभूत सुविधा हर संभव पहुंचाई जाएगी तब से इस दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा था और आज सभी प्रयासों को पूरा करते हुए । लगभग 49.00 लाख की लागत से विद्युत व्यवस्था को गति देते हुए इसका शुभारंभ किया गया ।

कार्यक्रम में उपस्थित महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल ने बताया कि अब इस क्षेत्र में विकास के सारे रास्ते खुल चुके हैं इसके साथ ही विकास की गति भी तेजी से बढ़ रही हैं, वही इस ऐतिहासिक शुभारंभ के बाद ग्रामीणों की खुशी और उत्साह काफी दिखाई देने को मिल रहा है उन्होंने बताया कि इससे बेहतर खुशी और किसी चीज में इन्हें आज तक नहीं मिली है ।

इस दौरान नगर निगम के एमआईसी सदस्य शिवांश जैन, प्रेम शंकर सोनी, सन्नी चौहथा, हेमलता मुख़र्जी, राय सिंह, काँग्रेस के पूर्व एल्डरमेन उमाशंकर अलगमकर, साबिर खान, निगम के राणा, ग्रामीण रवि यादव,मनोज सिंह, राम आसरे, हरभजन सिंह, शिवप्रसाद यादव, राज कुमार यादव, अशोक यादव, अमर सिंह व अन्य मौजूद रहे ।

By: newsnt24live

Edited by: Jamil Ansari

error: Content is protected !!