रेणुका सिंह के मुख्यमंत्री बनने की कामना करते हुए, गौरव राय (रिक्की)आकाश राय, अमित साहू, सुधांशु राय, अतुल राज पाल, विकाश राय ने हर्रा नागपुर के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर हवन पूजन किया

रेणुका सिंह के मुख्यमंत्री बनने की कामना करते हुए भाजपाईयों ने हर्रा नागपुर के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर हवन पूजन किया।

एमसीबी:  छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत के बाद इन दिनों मुख्यमंत्री के चेहरों पर जमकर चर्चा हो रही है। इस बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सांसद और विधायक रेणुका सिंह का नाम आगे कर दिया है।

आपको बता दें कि सरगुजा क्षेत्र में भी इस बात की चर्चा हो रही है कि रेणुका सिंह को सीएम पद की जिम्मेदारी दी जा सकती है। बता दें कि आज रेणुका सिंह के विधानसभा क्षेत्र के सोनहत मण्डल में उन्हें सीएम बनाए जाने को लेकर उनके समर्थकों के द्वारा हर्रा नागपुर के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर हवन पूजन किया गया।

बता दें कि रेणुका सिंह ने भरतपुर सोनहत एसटी सीट पर कांग्रेस के कट्टर विधायक को हराकर जीत हासिल की है। अगर वो सीएम बनने में सफल होती हैं तो छत्तीसगढ़ को ना सिर्फ अनुसूचित जनजाति का सीएम का मिलेगा बल्कि राज्य की कमान पहली बार किसी महिला के हाथों में जाएगी और विधानसभा क्षेत्र भरतपुर सोनहत के लिए गर्व का विषय होगा।

इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थकों ने मिलकर हनुमान मंदिर में रेणुका सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूजा अर्चना किया।

बहादुर प्रसाद की रिपोर्ट

error: Content is protected !!