PhotographyTechUncategorizedअपराध-दुर्घटनाछत्तीसगढ़ - मध्यप्रदेश

आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान अपराध नियंत्रण में रहे और इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए चिरमिरी पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च।

एमसीबी,चिरमिरी : पुलिस अधीक्षक एमसीबी श्री सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशन में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है एवम लॉज ढाबा की चेकिंग की जा रही है।


असामाजिक तत्वों के खिलाफ की जायेगी कार्रवाई आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए, सीएसपी दीपिका मिंज एवं थाना प्रभारी दीपेश सैनी के द्वारा शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया और सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने, असामजिक तत्वों और गुंडे-बदमाशो में कानून का डर बनाने, नशे के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर चिरमिरी में फ्लैग मार्च निकाला गया।

सीएसपी दीपिका मिंज ने बताया कि शहर में आदतन अपराधियों और असामाजिक तत्वों को चिन्हांकित कर उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उनके हर गतिविधियों पर नजर रखने के लिए निर्देश दिये गए हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) से निगरानी होगी.

नगर पुलिस अधीक्षिका ने फ्लैग मार्च के दौरान अड्डेबाजी करने वाले, क्षेत्र के गुंडे बदमाशों, तेज रफ्तार में बाइक चलाने वालों,प्रेशर हॉर्न का उपयोग करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए हैं।

जमील अंसारी की रिपोर्ट

Newsnt24live

This is a portal news website , and YouTube news please like and subscribe my channel । अपने आस पास की खबरों को देखने के लिए चैनल को लाइक एवं सब्सक्राइब करना ना भूलें। अगर आपके पास भी है कोई खबर न्यूज तो करें हमसे साझा हम लाएंगे जनता के सामने। 8319417235 , 9691353485

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *