टिकट कटने के बाद भी वर्तमान विधायक को मिल रहा अपार जनसमर्थन ।

एमसीबी,चिरमिरी : विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर भाजपा कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। भाजपा ने जहां श्यामबिहारी जायसवाल को अपने अधिकृत प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने वर्तमान विधायक डॉ. विनय जायसवाल का टिकट काटकर नये चेहरे के रूप में अधिवक्ता रमेश सिंह पर भरोसा जताया है।

मनेन्द्रगढ़ विधानसभा से टिकट कटने के बाद वर्तमान विधायक विनय जायसवाल के समर्थकों में काफी मायूसी देखने को मिल रही है। चिरमिरी में आयोजित गरबा कार्यक्रम में भी जब डॉ विनय जायसवाल ने अपने समर्थन की बात की तो हजारों लोगों ने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर सांकेतिक समर्थन दिया।

नवरात्रि की सप्तमी तिथि दिन शनिवार को भी मनेन्द्रगढ़ आगमन पर विनय जायसवाल का उनके समर्थकों और मित्रों ने गर्मजोशी से स्वागत किया और “विनय भैया ज़िंदाबाद”। “विनय भैया संघर्ष करो हम आपके साथ हैं” के नारे लगाये।

आपको बता दें की पूर्व विधायक डॉ विनय जायसवाल नवरात्रि के अवसर पर विभिन्न पूजा पंडालों में दर्शन करने मनेन्द्रगढ़ पहुंचे हुए थे। जैसे ही इस बात की जानकारी उनके समर्थकों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में लोग सरोवर मार्ग स्थित दुर्गा पंडाल पहुंच गये और उनके समर्थन में जिन्दाबाद के नारे लगाने लगे। डॉ जायसवाल और उनके समर्थकों का काफिला स्टेशन रोड होते हुए मनेन्द्रगढ़ मुख्य बाजार पहुंचा। यहां भी उनका जोरदार स्वागत किया गया। आम लोगों और व्यापारियों द्वारा मिल रहे अपार जनसमर्थन से पूर्व विधायक भावुक भी हो गये।

कार्यकर्ताओं और समर्थकों को समझाते हुए पूर्व विधायक विनय जायसवाल ने कहा की कांग्रेस पार्टी ने जो भी निर्णय लिया है काफी सोच समझकर लिया है। हम सभी को उनके फैसले का सम्मान करना चाहिये ?

जमील अंसारी की रिपोर्ट

error: Content is protected !!