TechUncategorizedएमसीबीकोरियाछत्तीसगढ़ - मध्यप्रदेशराजनीति

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा नगर पालिक निगम चिरमिरी के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन।

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा नगर पालिक निगम चिरमिरी के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन।

एमसीबी,चिरमिरी: गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे शेख इस्माइल जी ने निगम कर्मचारियों के वेतन भुगतान, सीटी बस संचालन, शुद्ध पेय जल,नगर के सड़को के गड्ढों और सफाई व्यवस्था के अवस्थाओ के खिलाफ लगातार ज्ञापन देते आ रहे थे मगर चिरमिरी नगर निगम की गूंगी बहरी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा था जिसे देखते हुए संगठन के द्वारा एक दिवसीय सांकेतिक रूप से धरना प्रदर्शन वा आम सभा का कार्यक्रम किया गया।


जिसमे आज के इस धारना प्रदर्शन में संगठन के द्वारा चिरमिरी के नगर सरकार और प्रदेश की सरकार के द्वारा चिरमिरी को ध्यान न देने की बात कही विधानसभा चुनाव के बाद निगम के महापौर जी का शहर के प्रति अब कोई विशेष लगाव नहीं दिख रहा है जिसके कारण आज सभी नगरीय कार्य ठप्प पड़ गए हैं निगम की बसे कबाड़ हो रही है आधे ज्यादा शहर के वार्डो में शुद्ध पेय जल आपूर्ति नहीं हो रही है जबकि वार्ड नं 1 जिसमे निगम कार्यालय और एसईसीएल कार्यालय दोनो होने के बाद भी आज तक साजा पहाड़ लामीगोड़ा जैसे दुरस्त क्षेत्र में भी शुद्ध पेय जल के लिए आम जन परेशान है नगर के आधे से ज्यादा कोरिया नीर आर ओ बंद पड़े हैं नगर की सड़को में लगे स्टीड लाइन का ये हाल है कि सप्ताह दस दिन तक शहर अंधेरा रहता है, और कोई सुध लेने वाला नही है, । आप चाहे पोड़ी से हल्दीबाड़ी जाए,या फिर चाहे डोमनहिल से हल्दीबाड़ी जाए, या फिर चाहे गोद्रीपारा,बड़ी बाजार, छोटी बाजार से हल्दीबाड़ी जाए गड्ढे आपका स्वागत करने के लिए इंतजार में बैठी है । ठीक इसी तरह चिरमिरी के सभी वार्डो में गंदगी फैली हुई है। ठीक उसी तरह हल्दीबाड़ी मुख्यमार्ग में ज्यादा बारिश से पानी ओवरफ्लो होकर दुकानों में घुसने के लिए बेताब खड़ा है इससे भी गंभीर विषय तो यह कि निगम कर्मचारियों का वेतन लगभग 4 माह से नहीं किया गया है इन सभी मुद्दों को लेकर संगठन के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया।


निगम प्रशासन की ओर से आयुक्त महोदय श्री राम प्रसाद आंचले, पूर्व आयुक्त एवम् वर्तमान एसडीएम चिरमिरी विजेंद्र सारथी जी तहसीलदार शेखर मिश्रा जी, नगर पुलिस अधीक्षक मैडम मिंज जी के मौजूदगी में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष माननीय कुलदीप प्रजापति जी,प्रदेश महासचिव डी एल भास्कर जी , ने सारी बाते एक एक करके प्रशासन के सामने रखी , सभी अधिकारियों के द्वारा 10 दिनों के अंदर ही सभी कर्मचारियों का वेतन भुगतान और अन्य सभी कार्यों को किए जाने का भरोसा दिया गया । साथी ही संगठन की ओर यह भी चेतावनी दी गई की हम जल जंगल जमीन की लड़ाई लड़ने वाले लोग हैं हमे कोई फर्क नहीं पड़ता सरकार किसकी है और किसकी नही हैं यदि सरकार चिरमिरी और मजदूर हित में कार्य नही की और हमारी मांगों को हल्के में लिया गया तो हम पुनः बड़े और उग्र आंदोलन भी करने के लिए बाध्य हो सकते हैं। साथ ही आने वाले महीने की 3 तारीख को इन सभी मुद्दों के अलावा मनेद्रगढ़ नगर पालिका परिषद और ग्रामीणों की समस्या को लेकर जिला प्रशासन के समक्ष धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।

आज के इस कार्यक्रम में दादा हीरा सिंह मरकाम जी के साथ कार्य किए हुए अब्दुल रशीद चाचा जी , प्रदेश प्रचार मंत्री शशिराज सिंह , संभागीय महामंत्री इरफान शेख जी , जिला अध्यक्ष केबल सिंह मरकाम जी, अल्प संख्यक अध्यक्ष मो इस्लाम जी विधान सभा प्रभारी अजय कमरों जी ब्लॉक महासचिव राजेंद्र सिंह जी शहरी प्रभारी सुक्खू राम धुर्वे जी, कार्यवाहक अध्यक्ष देवदास जी, उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह जी ,सचिव विजय विश्वकर्मा जी , पोंडी प्रभारी पप्पू भाई जी माहमंत्री नंद कुमार आयाम जी, कोरिया गेलहापानी प्रभारी सोनू ठाकुर जी ब्लाक सचिव गुलाब कमरों जी गोरे लाल नेटी जी राम प्रसाद नेटि जी बलराम सिंह जी सहित पार्टी के कई अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।।

By: newsnt24live 

Edited By : Jamil Ansari

Newsnt24live

This is a portal news website , and YouTube news please like and subscribe my channel । अपने आस पास की खबरों को देखने के लिए चैनल को लाइक एवं सब्सक्राइब करना ना भूलें। अगर आपके पास भी है कोई खबर न्यूज तो करें हमसे साझा हम लाएंगे जनता के सामने। 8319417235 , 9691353485

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *