जश्ने ईद मिलादुन्नबी पर फातिमा शेख फाउंडेशन की ओर से हल्दीबाड़ी में एक प्रोग्राम के तहत स्कूल में अच्छे प्रतिशत लाने वाले, नीट की परीक्षा में सफल हुए और एरिया अंजुमन कमेटी के ओहदेदारों जो की सबसे पहले ईद मिलादुन्नबी में रैलियों का आयोजन किए इन सभी का सम्मान किया गया।

एमसीबी,चिरमिरी :: जश्ने ईद मिलादुन्नबी के मुबारक मौके पर पूरे दुनियां में अमनोचैन का पैगाम लेकर आने वाले मुहम्मद साहब के विलादत के मौके पर चिरमिरी में भी बड़े ही अदबो एहताराम के साथ जुलूस ए मोहम्मदी का इंतेखाब किया गया । हर साल की तरह इस साल भी जुलूस का समापन हल्दीबाड़ी इमामबाड़ा में किया गया । उसी बीच नवजवाने मोहर्रम कमेटी व फातिमा शेख फाउंडेशन की ओर से प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ इमरान खान जी, विशिष्ठ अतिथि डा इम्तियाज अंसारी , डीपीएम कोरिया अशरफ सर जी , बीइओ इस्माइल खान जी, बीपीएम सुलेमान खान जी की मौजूदगी में समाज के 10 वीं और 12 वीं में 80 प्रतिशत से ऊपर अंक अर्जित किए सभी बारह बच्चों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया तत्पश्चात neet की आल इण्डिया परीक्षा में सफल हुए सैय्यद तौसीफ एवम् सना परवीन जी को भी सभी अतिथियों के द्वारा सम्मान किया गया। इसी क्रम में समाज के वरिष्ठ जनाब मैकन अली जी एवम् जनाब आश मोहम्मद जी को उनके योगदान को याद करके उन्हे भी सम्मानित किया गया।

सभी अतिथियों के द्वारा ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद पेश करने के बाद सभी के अच्छे प्रयास के लिए मुबारक बाद पेश किया और आगे के लिए दुआएं की गई । कार्यक्रम के अंत में सरकार को सलाम पेश किया गया और पूरे देश दुनियां के लिए अमनोचेन के लिए दुआ किया गया।

आज के इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मोहर्रम कमेटी के सदर अनवर खान नियाजी , खजांची मो नौशाद , फातिमा शेख फाउंडेशन के सदर मो वाहिद, सेक्रेटरी फैजुल्लाह ,खजांची मो कौशद साहब जी सेक्रेटरी समीर अहमद सलाहकार खान भाई के साथ साथ दोनो कमेटी के सभी सदस्यों का भरपूर योगदान रहा।

By :: newsnt24live 

Edited By:: Jamil Ansari

error: Content is protected !!